Wednesday, June 27, 2018

प्यारा सा लम्हा एक प्रेम कहानी का ....


ये प्यारी सी प्रेम कहानी उन दिनों की है जब LUCKY के कॉलेज के दिन पूरे होने वाले थे अंत के यही कुछ 4-5 महीने बाकी थे ।

तभी LUCKY  को PAYAL नाम की लड़की से प्यार हो जाता है ।
PAYAL LUCKY की classmate थी
धीरे-धीरे 1 महीने बीत गए PAYAL और LUCKY एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे ।
LUCKY पायल के बारे में हर पल सोचने लगा । LUCKY पायल को प्यार से BABU कह कर बुलाता था ।
उनके बीच की कुछ बातें।।।।।
LUCKY:- खाना खाया की नही मेरे BABU ..?
 PAYA :- नही यार मूड बहुत ख़राब है....
 LUCK :- क्यों क्या हुआ मेरे बाबु को...?
.
PAYAL :- मै एक guchhi की ड्रेस् लेना चाहती हु और मेरे मम्मी पापा है कि मुझे पैस नही दे
रहे है
.
LUCKY  :-don't worried मै दिला दूंगा पागल ....
.
PAYAL :-अरे यार  तुम कैसे दे सकते हो ..? तुम्हारे पास है इतने पैसा
.
LUCKY :- तुम Tention ना लो .... और खाना खा लो बाबू
.
अगले दिन LUCKY अपनी गोल्ड चैन बेचकर लड़की को ड्रेस दिला देता है
.
PAYAL :- बहुत खुश हो जाती है i love you Dear
.
और देखते देखते 4 महीने बीत जाते है उनके प्यार को और एक दिन अचानक।।।।
.
PAYAL:- हम अब कभी नही मिलेगे ...मैं  एक अमीर लड़के से शादी करने जा रही हूँ
.
LUCKY:- But मै तुम्हे बहुत प्यार करता हूँ
.
PAYAL :- प्यार से ज़िन्दगी नही गुजरती मेरी और भी जरूरते है और
तुम हमे कुछ नही दे सकते हो ओके गुड़ बाय और हो सके तो हमे भूल जाना.
.
LUCKY :-  ठीक है कोई बात नही कभी जरूरते पड़ी तो एक दिन वो चीज़ भी दे दूंगा जो
कभी सोची नही होगी ओके अपना ख्याल रखना और खुश रहना
.
और लड़की 2 week बाद reach लड़के से शादी कर लेती है और
.
धीरे-धीरे 2 साल गुजर जाते है पर ..
LUCKY तब भी उस PAYAL के पल पल की खबर रखता था और एक दिन PAYAL की तबियत ख़राब हो जाती है और उसे hospital ले जाया जाता है
.
Doctor :- हम इसे नही बचा पायेगे इसे बचाने के लिए किसी को अपना हार्ट(दिल) देना होगा
.
3 घण्टे बाद PAYAL को होश आ जाता है और
.
PAYAL :- पापा मैं  कैसे बच गयी कौन था जीसने मुझे अपना हर्ट दिया?
.
PAYAL के पाप बोले:-वही जो तुम्हे पागलो की तरह प्यार करता
था ये letter पढ़ लो
.
( उस latter मै लिखा था एक दिन तुमने इस दिल💓 को ठुकरा दिया
था और आज वही दिल तुम्हारे सीने मै धड़क💓💓 रहा है अब इसे कैसे
ठुकराओ.गी...
      
LUCKY WEDS PAYAL


                              धन्यवाद।।।।।

1 comment: